राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के दो कांस्टेबलों का अपहरण कर मध्य प्रदेश ले जाकर मारपीट, कांग्रेस विधायक के बेटे सहित 14 पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 9, 2019, 12:48 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 4:41 PM IST

धौलपुर से लगे मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित चंबल पुल के पास मंगलवार रात गश्त पर गए धौलपुर कोतवाली थाना के दो कांस्टेबलों का अपहरण कर आरोपी उन्हें मध्य प्रदेश की सीमा में ले गए. जहां उनके साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की और अधमरा छोड़कर चले गए. जिसकी सूचना पर पुलिस ने दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है. वहीं मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक के बेटे सहित 14 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है.

Two policemen kidnapped in morena, मुरैना में दो पुलिसकर्मियों पर हमला

मुरैना/धौलपुर.धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एमपी सीमा पर स्थित चंबल पुल से दो पुलिस कांस्टेबल का अपहरण कर उन्हें बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. यहां पर 10 से अधिक लोगों ने दोनों कॉन्स्टेबल का अपहरण कर उनके साथ मारपीट की. उसके बाद उन लोगों ने दोनों कांस्टेबलों को मृत समझकर उनकी बाइक लेकर चले गए.

मुरैना में दो पुलिसकर्मियों पर हमला

वहीं जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराए गए कांस्टेबल विजयपाल सिंह और हरिओम यादव को एसपी मृदुल कच्छावा देखने पहुंचे. यहां उन्होंने बताया कि कोतवाली थाने में तैनात दोनों कॉस्टेबल रोज की तरह चंबल पुल की ओर एमपी सीमा तक गश्त पर गए हुए थे. इसी बीच एमपी की तरफ से कार और बाइक सवार 10 से अधिक लोगों ने आकर राजस्थान की सीमा में दोनों कांस्टेबल की बाइक रुकवाकर उनसे हाथापाई शुरू कर दी.

ये पढे़ं: टोंक के मालपुरा में लगा कर्फ्यू, विधायक ने कहा- गैर-जिम्मेदाराना अफसरों को संस्पेंड करना चाहिए

उसके बाद आरोपी दोनों कांस्टेबलों को एमपी की तरफ खींच कर ले गए. जहां आरोपियों ने बेल्ट और डंडों से कांस्टेबलों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. कांस्टेबलों को मौके पर मृत समझकर आरोपी उनकी बाइक लेकर भाग गए. घायलों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस की मदद से उन्हें देर रात को जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया.

ये पढें: टोंक में जुलूस पर पथराव की घटना के बाद मालपुरा इलाके में लगा कर्फ्यू

विधायक के बेटे पर ममाला दर्ज

पुलिस ने मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे सहित 14 लोगों पर हुआ मामला दर्ज हुआ है. बता दें कि विधायक के बेटे पर पहले भी अवैध खनन के मामले दर्ज हैं. धौलपुर के सागर पाड़ा थाने में हत्या का प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा जैसी धाराओं में मामला दर्ज हुआ है.

Last Updated : Oct 9, 2019, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details