राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बाड़ी उपखंड में तेज अंधड़ ने मचाई तबाही, अलग-अलग हादसों में दो की मौत

धौलपुर के बाड़ी उपखंड में तेज अंधड़ के कारण अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. तेज अंधड़ के कारण क्षेत्र में दर्जनों पेड़, छप्परपोश मकान और विद्युत पोल धराशायी हो गए. पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिए.

By

Published : Jun 26, 2019, 11:46 PM IST

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

बाड़ी(धौलपुर). जिले में बुधवार को बारिश के साथ आई तेज आंधी के कारण हादसे के चलते दो लोगों की मौत हो गई. तेज अंधड़ के कारण दर्जनों पेड़ और छप्परपोश मकान धराशायी हो गए. बाड़ी उपखंड में तेज आंधी के कारण दर्जनों पेड़ों, छप्परपोश मकानों के साथ विद्युत पोल धराशायी हो गए. इस दौरान एक निर्माणाधीन मकान में छत पर काम कर रहे मजदूर पर टीन शेड गिरने से उसकी मौत हो गई. वहीं कौलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब खेरागढ़ मार्ग पर तेज अंधड़ से तांगा पलटने से 60 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई.

धौलपुर के बाड़ी उपखंड में तेज अंधड़ ने मचाई तबाही, अलग-अलग हादसों में दो की मौत

जानकारी के मुताबिक जिलेभर में देर शाम तेज अंधड़ ने भारी तबाही मचाई. बाड़ी में निर्माणाधीन मकान पर काम कर रहे 28 वर्षीय मजदूर मंगल सिंह पुत्र हरी सिंह जाटव की टीनशेड गिरने से मौत हो गई. हादसे की सूचना पर तहसीलदार और बाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. जहां लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत कराया और राजकीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं मामले में मुकदमा पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं आंधी के कारण दूसरा हादसा कौलारी थाना क्षेत्र के बसई नवाब खेरागढ़ मार्ग पर हुआ. जहां एक तांगा पलटने से भगवान सिंह पुत्र सुखेराम निवासी खरगपुर की मौत हो गई. सूचना पर बसई नवाब पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची. लेकिन मामला यूपी का होने पर खेरागढ़ थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद खेरागढ़ थाना पुलिस ने मृतक के शव का राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details