राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: ज्वेलर्स के घर लूट की साजिश रचते 2 बदमाश गिरफ्तार, 4 फरार

धौलपुर में निहालगंज थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम ने डकैती की साजिश बनाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो अवैध 315 बोर के देशी तमंचे के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

By

Published : May 28, 2021, 10:14 PM IST

लूट की साजिश  क्राइम इन धौलपुर  धौलपुर में लूट  धौलपुर में ज्वेलर्स  dholpur news  crime in dholpur  rob jewelers  loot in dholpur
लूट की साजिश रचते 2 बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर.शहर की निहालगंज थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम ने मुखबिर की सूचना पर मशहूर ज्वेलर्स के घर डकैती डालने की योजना बनाते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शुदा बदमाशों के कब्जे से दो अवैध 315 बोर के देशी तमंचा के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. दोनों बदमाशों के चार सहयोगी पुलिस टीम को देख अलग-अलग दिशाओं में फरार हो गए, जिनकी गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है.

लूट की साजिश रचते 2 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया, बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. पुलिस के जवान नारायण लाल को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि शहर के गांधी पार्क में करीब आधा दर्जन बदमाश महशूर आरबी ज्वेलर्स के घर डकैती डालने की साजिश रच रहे हैं. बदमाशों के वाहन गांधी पार्क के बाहर खड़े हुए हैं. बदमाश योजनाबद्ध तरीके से डकैती की रूपरेखा बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:इंडियन ऑयल का लोगो लगाकर मिलावटी डीजल का परिवहन करते 4 गिरफ्तार

उन्होंने बताया, मुखबिर की सटीक सूचना पर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस एवं क्यूआरटी टीम को भेजकर संयुक्त गठन किया गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस की लोकेशन देख चार बदमाश अलग-अलग दिशाओं में फरार हो गए. पुलिस के जवानों ने भागकर 19 वर्षीय आकाश पुत्र हरेंद्र तिवारी, निवासी, अशोक बिहार कालोनी धौलपुर एवं 19 वर्षीय राज पुत्र गुड्डू निवासी बजरिया नाना साहब का बाड़ा को घेराबंदी कर दबोच लिया.

यह भी पढ़ें:भरतपुर में निजी ITI कॉलेज संचालक का गला रेता, अस्पताल में भर्ती

दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो अवैध देसी तमंचा के साथ तीन जिंदा कारतूस बरामद कर लिए. एसपी ने बताया, पुलिस के मजबूत तंत्र की बदौलत बड़ी वारदात होने से बच गई. चार बदमाश अलग-अलग दिशाओं में शहर में फरार हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा चिन्हित कर लिया गया है. दो बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है, जिनसे अनुसंधान के दौरान अन्य संगीन वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details