राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : लंबे समय से फरार चल रहे इनामी बहदमाश बंटी गिरफ्तार

धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लंबे समय से फरार चल रहे दो हजार के शातिर इनामी बदमाश बंटी को साथी सहित गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 6, 2019, 10:13 PM IST

शातिर इनामी बदमाश बंटी अपने साथी सहित गिरफ्तार

धौलपुर. धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लंबे समय से फरार चल रहे दो हजार के शातिर इनामी बदमाश बंटी को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है. बदमाश जिले में पिछले लंबे समय से संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे थे. फिलहाल हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

शातिर इनामी बदमाश बंटी अपने साथी सहित गिरफ्तार

कंचनपुर थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान पुलिस ने बंटी पुत्र भोगी राम गुर्जर निवासी पतोली अतिराज का पुरा की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश बंटी एवं उसके सहयोगी रमेश गुर्जर निवासी चंदेल पुरा थाना बसई डांग को थाना क्षेत्र कंचनपुर से घेराबंदी कर दबोच लिया. बदमाश बंटी पर पुलिस अधीक्षक की तरफ से 2 हजार का इनाम घोषित था.

फिलहाल बदमाश को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि बदमाश धौलपुर जिले में संगीन वारदातों को अंजाम देता था. वारदातों को अंजाम देकर बदमाश उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में फरार हो जाते थे. पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details