राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: एनएच 123 पर दो बाइकों में भिड़ंत, एक की मौत

मंगलवार रात एनएच 123 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में बाइक सवार दम्पति गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

धौलपुर, two bikes collide

By

Published : Nov 14, 2019, 4:50 PM IST

धौलपुर.सैपऊ थाना इलाके के एनएच 123 पर बीती रात दो बाइको में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक बाइक सवार दम्पति गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की खबर मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को सूचित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 35 बर्षीय महिला की मौत हो गई.

नेशनल हाई-वे पर दो बाइकों की टक्कर मेंं एक महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक थाना इलाके के गांव दुबेपुरा निवासी 37 बर्षीय नारायण सिंह अपनी पत्नी राजकुमारी को बाइक पर बिठाकर बीती रात धौलपुर से गांव दुबेपुरा आ रहा था. लेकिन, एनएच 123 उमरारा गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार से दम्पति की टक्कर हो गई.

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान राजकुमारी की मौत हो गई. महिला की मौत से मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर सैपऊ थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची.

पढ़ें:रेजिडेंट डॉक्टर्स फिर आंदोलन की राह पर, आज काली पट्टी बांधकर जताएंगे अपना विरोध

पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं, दोनों बाइकों को जब्त कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details