राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में बसई डांग थाना पुलिस ने दो शराब तस्कर दबोचे, भारी मात्रा में शराब जब्त

By

Published : Feb 1, 2021, 4:53 PM IST

धौलपुर की बसई डांग थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब जब्त की है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की कार को भी जब्त किया है जो शराब तस्करी में इस्तेमाल की जा रही थी.

धौलपुर की ताजा हिंदी खबरें , Illicit liquor smuggling
धौलपुर में शराब तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की बसई डांग थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से भारी तादाद में अलग-अलग ब्रांड की देसी और इंग्लिश शराब के साथ हुंडई कार को भी बरामद किया है. आरोपी गाड़ी से शराब की तस्करी कर रहे थे. जिन्हें मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबोच लिया है.

धौलपुर में शराब तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बसई डांग थाना प्रभारी नरेश पोसवाल ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश में जिले में अवैध शराब कारोबार के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है. शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए पुलिस की ओर से लगातार दबिश दी जा रही है. स्थानीय पुलिस को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना इलाके में हुंडई कार से दो शराब तस्कर देसी और अंग्रेजी अलग अलग ब्रांड की शराब तस्करी के लिए ले जा रहे हैं.

मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा से टीम गठित कर शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. बसई डांग इलाके में पुलिस टीम ने हुंडई कार को घेराबंदी कर रोक लिया. मौके से पुलिस ने आरोपी 22 वर्षीय रविंद्र सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह गुर्जर और 32 बर्षीय आशीष पुत्र बसंत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- धौलपुर में बड़े पैमाने पर संचालित अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़, शराब माफिया फरार

इस दौरान हुंडई कार से पुलिस ने भारी तादात में देसी और अंग्रेजी अलग अलग ब्रांड की शराब बरामद की है. उन्होंने बताया कि आरोपी पिछले लंबे समय से शराब तस्करी के कारोबार में लिप्त हैं. आरोपित, शराब और गाड़ी को जब्त कर पुलिस ने आबकारी एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. उन्होंने बताया दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपियों से शराब तस्करी के ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details