राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शहर से मजदूरी कर साइकिल से वापस घर लौट रहा था मजूदर, ट्रक ने कुचला

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके के राजखेड़ा बाइपास पर शुक्रवार शाम को मजदूरी कर साइकिल पर घर लौट रहे मजदूर को ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में मजदूर की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 5, 2024, 10:53 PM IST

labour crushed by truck
ट्रक ने मजदूर को कुचला

धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके के राजाखेड़ा बाइपास पर शुक्रवार शाम को मजदूरी कर घर वापस लौट रहे 40 साल के मजदूर को ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में मजदूर की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई. दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय मथुरा प्रसाद पुत्र काशीराम कुशवाहा निवासी बकायन का पुरा शुक्रवार सुबह धौलपुर शहर में मजदूरी करने आया था. शाम को मजदूरी कर साइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रहा था. मथुरा प्रसाद जैसे ही राजाखेड़ा बाइपास पर पहुंचा, तो ट्रक ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में मथुरा प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी.

पढ़ें:राजस्थान के धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा, ननद-भाभी की मौत, तीन घटनाओं को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को दबोचा

पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. शनिवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उधर घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है. जिला अस्पताल पर ही परिजन रो-रोकर दहाड़ मारने लग गए. निहालगंज पुलिस थाने के कांस्टेबल संतोष कुमार ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. लेकिन गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. आरोपी ट्रक चालक की पुलिस तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details