राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : अज्ञात कारणों के चलती ट्रक में लगी आग, खलासी और चालक ने कूदकर बचाई जान

धौलपुर में मंगलवार को एनएच 11बी पर चलते हुए ट्रक में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने का पता जैसे ही ट्रक चालक और खलासी को हुआ तो ट्रक को खड़ा कर कूदकर जान बचाई.

By

Published : Jan 29, 2020, 12:38 PM IST

राजस्थान न्यूज, rajasthan news, धौलपुर में ट्रक में लगी आग, Truck fire in Dhaulpur
चलती ट्रक में लगी आग

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच 11बी पर चलते हुए ट्रक में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. आग लगने का पता जैसे ही ट्रक चालक और खलासी को हुआ तो ट्रक को खड़ा कर कूदकर जान बचाई.

चलती ट्रक में लगी आग

इस दौरान हाइवे पर दोनों तरफ से आवागमन बंद हो गया. आग हादसे की सूचना राहगीरों ने स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल गाड़ी को बुलाकर करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन आग से ट्रक जलकर राख हो गया.

पढ़ेंः धौलपुरः बाड़ी और सरमथुरा उपखंड इलाके में दिखा टाइगर का पदचिन्ह, लोगों में दहशत

दरअसल पूरा मामला यह है, कि धौलपुर की तरफ से एक ट्रक खाली सरमथुरा की तरफ जा रहा था. एनएच 11बी पर बाड़ी शहर से निकलते ही अज्ञात कारणों के चलते ट्रक में आग लग गई. ट्रक में से आग की लपटें निकलने लगी. इसी दौरान अचानक ट्रक चालक को ट्रक में आग लगे होने की भनक लगी. चालक ने ट्रक को हाईवे पर खड़ा कर खलासी सहित कूदकर जान बचाई.

पढ़ेंः स्पेशल स्टोरी: मानसागर झील जीव त्रासदी पर पर्यटकों ने दी नसीहत, मछलियों की मौत पर प्रशासन हो गंभीर

इस दौरान हाइवे पर दोनों तरफ से आवागमन बंद हो गया. राहगीरों ने आग हादसे की सूचना स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल गाड़ी को बुलाया. पुलिस और दमकल गाड़ी के कर्मचारियों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग हादसे पर काबू पाया. लेकिन तब तक ट्रक आग हादसे में जलकर पूरी तरह राख हो चुका था. बाड़ी सदर थाना पुलिस ने आग हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details