राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः ट्रैक्टर-ट्रॉली से 12 साल के किशोर की कुचलकर मौत

धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके में तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर ने एक 12 वर्षीय किशोर को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 5, 2019, 9:09 PM IST

धौलपुर में किशोर की मौत, Dholpur road accident news

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके के तसीमों गांव के पिरोज मोहल्ले में 12 वर्षीय किशोर को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर सैपऊ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. उधर, हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया.

12 वर्षीय किशोर को ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने रौंदा

जानकारी के अनुसार तसीमों गांव निवासी जिगर (12) पुत्र सत्येंद्र सिंह घर के बाहर खेल रहा था. रास्ते में तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने किशोर को रौंद दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया. घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. बता दें कि परिजन ने नाजुक हालत में किशोर को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन किशोर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पढ़ें- उदयपुर: सलूंबर-जयसमंद मार्ग पर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 31 लोग घायल

उधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक के शव को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. बता दें कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details