राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में चोरों ने ज्वेलरी शो रूम को बनाया निशाना, करीब 55 लाख रुपए लेकर हुए फरार

धौलपुर में चोरी का मामला सामने आया है. चोर शो रूम में सेंध लगाकर सराफा व्यापारी की करीब 25 लाख रुपए की नगदी के साथ करीब 30 लाख रुपए के आभूषणों पर हाथ साफ कर फरार हो गया. शोरूम संचालक ने सुबह जैसे ही शो रूम खोला तो ये देखकर उसके होश उड़ गए.

By

Published : Jan 2, 2020, 3:08 PM IST

Dhaulpur news, jewelery showroom, ज्वेलरी शोरूम में चोरी
धौलपुर में चोरों ने ज्वेलरी शोरूम से करीब 55 लाख रुपए लेकर फरार हो गए

धौलपुर. जिले में चोर बदमाशों और नकबजनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे आमजन में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश बना हुआ है. जिले में लगातर बढ़ रहे अपराध से पुलिस की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. एक बार फिर शहर के कोतवाली थाना इलाके की टाउन चौकी के पास चोरी हुई है. बुधवार रात अज्ञात चोरों ने पुलिस की रात्रि गस्त व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए ज्वेलरी शो रूम को निशाना बना डाला.

धौलपुर में चोरों ने ज्वेलरी शोरूम से करीब 55 लाख रुपए लेकर फरार हो गए

अज्ञात चोरों ने शो रूम में सेंध लगाकर सराफा व्यापारी की करीब 25 लाख रुपए की नगदी के साथ करीब 30 लाख रुपए के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. शो रूम संचालक ने सुबह जैसे ही शो रूम को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. शो रूम के अंदर से नगदी और आभूषण गायब मिले. इसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सराफा व्यापारी ने घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया है.

पीड़ित सराफा व्यापारी अंकित अग्रवाल ने बताया, कि कोतवाली थाना इलाके के पुराना शहर में ज्वैलरी का तीन मंजिल का शो रूम है. पीड़ित ने कहा, कि बुधवार रात अज्ञात चोर रस्सी के सहारे से शो रूम की तीसरी मंजिल पर पहुंच गए. जहां चोरों ने दीवार और दरवाजे को तोड़ दिया. चोरों ने शो रूम के अंदर रखी अलमारियों के लॉक तोड़कर उनमें रखी करीब 25 लाख रुपए की नगदी के साथ सवा किलो आभूषण और सात किलो चांदी को पार कर दिया.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में शर्मसार हुई मानवता, 14 वर्षीय नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पीड़ित ने बताया अज्ञात चोर शोरूम में सेंध लगाकर करीब 55 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं घटना से स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को अवगत कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है. उधर घटना शहर में सुर्खी बनकर फैल गई. चोरी की बड़ी वारदात से आमजन में आक्रोश व्याप्त है. फिलहाल पीड़ित सराफा व्यापारी ने अज्ञात चोरी के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस के समक्ष तहरीर पेश कर दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details