राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 29, 2020, 5:51 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर : परिवार वाले सोते रहे, चोर उड़ा ले गए सारा माल

धौलपुर में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है. अज्ञात चोरों ने ग्रामीण के मकान को बनाया निशाना. 50 हजार की नगदी के साथ लाखों कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया.

धौलपुर न्यूज, dholpur news , rajasthan news,राजस्थान न्यूज , लाखों की चोरी
चोरों ने चोरी किया लाखों के गहने

धौलपुर.जिले में चोर बदमाश और नकदजनों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव घुघरई का है. जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने मकान के पिछवाड़े से कूदकर 50 हजार की नकदी के साथ लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना लोगों ने स्थानीय सैंपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया है.

चोरों ने चोरी किया लाखों के गहने

जानकारी के अनुसार सैपऊ थाना क्षेत्र के गांव घुघरई निवासी शिवचरण पुत्र रामहेत का परिवार घर में सो रहा था. शुक्रवार रात करीब 1 बजे के आसपास अज्ञात चोर मकान के पिछे से छत के रास्ते से घर में कूद गए. कमरे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर उसमें रखें संदूक बक्सों के लॉक तोड़ दिए. पीड़ित ने बताया कि अज्ञात चोरोंने चार सोने की अंगूठी, एक झुमके का सेट, दो मंगलसूत्र, एक जंजीर 2 जोड़ी पायल, दो सोने के कुंडल, दो करधनी, चार सोने की चूड़ी के साथ 50 हजार की नकदी को पार कर दिया.

इसके अलावा अज्ञात चोर कपड़े बर्तन भी चुरा कर ले गए. घटना की जानकारी सुबह जैसे ही पीड़ित परिवार को हुई तो होश उड़ गए. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पीड़ित के घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं-अजमेर: भारी सुरक्षा के बीच ख्वाजा की नगरी पहुंचा 212 पाक जायरीनों का जत्था

बता दें कि जिले में बढ़ रही चोरियों से पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था और कार्यशैली पर सवालिया निशान लगना शुरू हो गए हैं. धौलपुर शहर सहित ग्रामीण इलाकों में लगातार बढ़ रही वारदातों से आमजन में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details