राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में चोरों ने ईंट भट्टे को बनाया निशाना, 5 हजार की नकदी और ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार

By

Published : Aug 22, 2020, 6:09 PM IST

धौलपुर में चोरों ने एक ईंट भट्टे को अपना निशाना बनाया. चोर ईंट भट्टे से 5 हजार रुपए और बाहर खड़ा ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. इसके बाद चोरों ने एक परचून की दुकान के ताले तोड़कर वहां भी हजारों रुपए का माल चोरी कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

rajasthan news, dholpur news
चोरों ने ईंट के भट्टे और परचून की दुकान में की चोरी

धौलपुर.जिले के सैपऊ थाना इलाके के तसीमों गांव में शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने एक ईंट भट्टा पर धावा बोल दिया. अज्ञात चोर ईंट भट्टा पर रखें ट्रैक्टर ट्रॉली और पांच हजार की नगदी को चुराकर 500 मीटर दूर एक दुकान पर पहुंच गए. जहां परचून की दुकान के ताले तोड़कर हजारों का माल लेकर मौके से फरार हो गए.

जिसके बाद सुबह जैसे ही भट्टा संचालक और दुकानदार को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. पीड़ित ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

चोरों ने ईंट के भट्टे और परचून की दुकान में की चोरी

प्रकरण में पीड़ित भट्टा संचालक अनिल परमार ने बताया कि रात को अज्ञात चोर उसके ईंट भट्टे पर पहुंचे और चोरों ने भट्टा के ऑफिस में रखी अलमारी के ताले तोड़कर उसमें से 5 हजार की नगदी को पार कर दिया. इनवर्टर सेट और बैटरी के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर मौके से फरार हो गए.

उसके बाद चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया. 500 मीटर की दूरी पर परचून की दुकान से हजारों के सामान को निकाल कर फरार हो गए. सुबह भट्ठा संचालक जैसे ही मौके पर पहुंचा तो ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दिखाई दिया. ऑफिस के अंदर अलमारी के ताले टूटे हुए थे और इनवर्टर सेट भी गायब था. जिसे देखकर पीड़ित के होश उड़ गए. पीड़ित ने मामले की सूचना स्थानीय सैंपऊ थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

पढ़ें-धौलपुर: नमाज पढ़कर घर आया अधेड़, फिर कमरा बंदकर खुद को मारी गोली, मौत

पीड़ित भट्टा संचालक और परचून विक्रेता दुकानदार ने पुलिस के समक्ष अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर पेश कर दी है. जिसे लेकर पुलिस ने अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details