राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः दीवार में सेंध लगाकर 20 हजार की नगदी और आभूषण चुराकर फरार हुए चोर, जांच जारी

धौलपुर में चोरों के हौसले बुलंद होता जा रहे हैं. गुरुवार को अज्ञात चोर कंचनपुर थाना इलाके में एक मकान की पीछे की दीवार में सेंध लगाकर 20 हजार की नगदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मे अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 21, 2020, 4:12 PM IST

Published : May 21, 2020, 4:12 PM IST

धौलपुर न्यूज,  Dhaulpur News, कंचनपुर थाना पुलिस, Kanchanpur Police Station, बघेला गांव में हुई चोरी, robbery in Baghela village
बघेला गांव में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हुए चोर

धौलपुर. जिले में चोरों के हौसले बुलंद होता जा रहे हैं. बुधवार को सैंपऊ कस्बे के सर्राफा व्यापारी के परिवार को अज्ञात बदमाशों ने बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं, अब गुरुवार को अज्ञात चोर कंचनपुर थाना इलाके में एक मकान की पीछे की दीवार में सेंध लगाकर 20 हजार की नगदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए. सुबह घटना की जानकारी जैसे ही पीड़ित परिवार को मिली तो उनके होश उड़ गए.

बघेला गांव में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हुए चोर

श्री भगवान पुत्र रमेश बघेला निवासी डोंडी का पुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि, वो रात के समय घर के बाहर सो रहा था. तभी अज्ञात चोर मकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर कमरों में प्रवेश कर गए और बक्से में रखी 20 हजार की नगदी के साथ सोने और चांदी के आभूषणों को लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने निजी स्तर पर चोरों के पद चिन्हों का पीछा किया तो, खेतों में बक्से और कपड़े बिखरे हुए मिले. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

पढ़ेंःधौलपुर: सिलिकोसिस की रोकथाम के लिए एक दिवसीय कार्यशाला, एमई बोले- नई तकनीक अपनाने से बीमारी का बचाव संभव

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जपावली चौकी प्रभारी बदन सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. जिसके बाद प्रकरण में अभियोग पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details