राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 19, 2022, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

दुकान से साढ़े 3 लाख रुपए निकालकर भागा चोर, लोगों ने दबोचा...जमकर की पिटाई

धौलपुर के सैंपऊ कस्बे में बैंक बीसी की दुकान से साढ़े 3 लाख रुपये लेकर भाग (Theft in Shop in Dholpur) रहे चोर को दबोच लिया गया. जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

Youth beaten for stealing 3 lakhs in Dholpur
धौलपुर में दुकान से 3 लाख लेकर भागा चोर

धौलपुर.सैंपऊ कस्बे के भरतपुर मार्ग स्थित बैंक बीसी की दुकान से सोमवार को एक शातिर चोर साढ़े 3 लाख रुपये निकालकर (Theft in Shop in Dholpur) भागने लगा. दुकान संचालक के शोर मचाने पर मार्केट में मौजूद कुछ युवकों ने चोर का पीछा किया. जिसे कस्बे के मुख्य बाजार में घेराबंदी कर दबोच लिया गया. चोरी की राशि भी बरामद कर ली गई है. इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने चोर को जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बैंक बीसी संचालक नंदकिशोर कुशवाह निवासी सहरोली ने बताया कि उसकी सैंपऊ कस्बे के भरतपुर मार्ग पर बैंक बीसी एवं ईमित्र की दुकान है. सोमवार को बैंक से साढ़े 3 लाख रुपये निकाल कर उसने अपनी दुकान में रख दिए थे और अपने पीछे एक लड़के को बिठाकर खुद मार्केट चला गया. इसी दौरान दो से तीन युवक उसकी दुकान पर पहुंच गए और एक युवक काउंटर की दराज में रखे रुपये निकाल कर भागने लगा. चोर कस्बे के मुख्य बाजार में होते हुए भाग रहा था. लेकिन दुकान पर बैठे लड़के के शोर मचाने पर मार्केट में मौजूद कुछ युवक अपनी बाइक पर सवार होकर चोर को पकड़ने के लिए दौड़ गए.

दुकान से साढ़े 3 लाख रुपए निकालकर भागा चोर.

पढ़ें. ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथ दबोचा, हाथ-पांव बांधकर पीटा फिर किया पुलिस के हवाले

चोर की जमकर पिटाई :कस्बे के मुख्य बाजार में भागते हुए शातिर चोर को दबोच लिया गया है. साथ ही चोर के पास से चोरी (Youth beaten for stealing 3 lakhs in Dholpur) की राशि भी बरामद कर ली गई है. इस दौरान मौके पर मौजूद भीड़ ने चोर की लात-जूतों से जमकर पिटाई की. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल रामनाथ मीणा ने बताया कि फिलहाल चोर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वो नाम-पता बताने में अहसज महसूस कर रहा है. गंभीर चोट आने पर उसका उपचार कराया जा रहा है. उपचार कराने के बाद पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details