राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बाड़ी में देर रात चोरों ने दुकान को बनाया निशाना, हजारों का माल कर लिया पार

धौलपुर के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में बीती रात चोरों ने एक लोहे के केबिन का शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों द्वारा चार हजार की नगदी के साथ ही हजारों रुपए का माल पार कर लिया गया.

By

Published : Oct 5, 2019, 12:21 PM IST

धौलपुर में चोरी, dholpur theft news

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके स्थित कस्बे के तुलसीवन रोड पर लोहे के केबिन की बनी दुकान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरों ने दुकान में मौजूद नगदी और हजारों रुपए के माल को चुरा लिया. चोरों द्वारा दुकान में भरे सारे सामान के साथ चार हजार रुपए की नगदी को भी पार कर लिया गया है.

लोहे की दुकान में चोरी की वारदात

जब सुबह दुकानदार को इस वारदात की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद दुकानदार मौके पर पहुंचा. वहीं घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने बाड़ी थाने में तहरीर दी है. इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें: RCA के नए अध्यक्ष गहलोत ने कहा- सीपी जोशी ने जिम्मेदारी दी है तो क्रिकेट के लिए करूंगा काम

जानकारी के मुताबिक पीड़ित दिनेश कुमार प्रजापति तुलसीवन रोड पर पोद्दार बगीची के पास लोहे की केबिन में स्थित दुकान में परचून और कोल्ड ड्रिंक का सामान बेचने का काम करता है. पीड़ित इसी के जरिए अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था, लेकिन जब उसे दुकान के पास से गुजर रहे बच्चों ने चोरी की सूचना दी तो दिनेश के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस घटना के बाद अब पीड़ित के सामने आर्थिक संकट की स्थिति बन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details