राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : हाथों को सैनिटाइज कर पहले किया नाश्ता, फिर नकदी और लाख रुपये का सामान उड़ा ले गए चोर

धौलपुर में बीती रात चोरों ने दो डेली नीड्स की दुकान पर हाथ साफ कर दिया. जहां, उन्होंने करीब 1 लाख का सामान और 5 हजार की नकदी चुरा ली. चोरों ने यहां हाथ सैनिटाइज करके नाश्ता करने के बाद चोरी की.

By

Published : Jun 23, 2020, 1:21 PM IST

dholpur news, dholpur theft news
दो दुकानों में हुई चोरी

धौलपुर. शहर के कोतवाली थाना इलाके के जगदीश तिराहे पर सोमवार रात अज्ञात चोरों ने डेली नीड्स की दो दुकानों को निशाना बना डाला. अज्ञात चोर गोदाम के पिछवाड़े से चढ़कर दुकान में घुस गए. जहां से उन्होंने करीब 5 हजार की नकदी के साथ 1 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया. वारदात को अंजाम देने से पूर्व अज्ञात चोरों ने हाथों को सैनिटाइज किया था. उसके बाद नाश्ता कर वारदात को अंजाम दिया है.

दो दुकानों में चोरी

वहीं, सुबह दोनों दुकानदार घटना की जानकारी मिलते ही अपनी-अपनी दुकान पर पहुंचे तो दुकानों के अंदर सामान बिखरा हुआ था. साथ ही नकदी और डेली नीड्स का सामान गायब था. इस दौरान घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा रही. दुकानदारों ने वारदात की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया है. पीड़ित दुकानदारों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस के समक्ष तहरीर पेश कर दी है. जिसे लेकर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:बड़ी खबरः शादी समारोह में 50 से अधिक लोग हुए इकट्ठा, दूल्हे समेत 13 लोग Corona Positive

गौरतलब है कि कोरोना काल के दौर में जिले में चोर और बदमाश भी सक्रिय होने लगे हैं. जिले में लगातार चोरी और नकबजनी की घटनाओं से लोगों में दहशत देखी जा रही है. चोर और नकबजन वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो जाते हैं, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details