राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली...हालत गंभीर

By

Published : Aug 9, 2019, 1:43 PM IST

धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के ठाकुरपाड़ा मोहल्ले में गुरूवार रात एक 50 वर्षीय वृद्ध को दो बदमाशों ने गोली मार दी. पैर में गोली लगने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गए.

धौलपुर : अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली...हालत गंभीर

धौलपुर. जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के ठाकुरपाड़ा मोहल्ले में गुरूवार रात एक 50 वर्षीय वृद्ध को दो बदमाशों ने गोली मार दी. पैर में गोली लगने से अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में सनसनी फैल गई. परिजनों ने घायल को बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

धौलपुर : अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली...हालत गंभीर


जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र पान सिंह निवासी ठाकुरपाड़ा मोहल्ला गुरूवार रात करीब 9 बजे अपनी गाय को लेकर आ रहा था. रास्ते में गाय की रस्सी हाथ से छूट जाने से गाय बदमाशों की तरफ चली गई. पीड़ित ने बदमाशों से गाय को रोकने कहा था, इसी बात पर बौखलाई बदमाशों ने अधेड़ को गोली मार दी. अधेड़ के पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा.

पढ़ें - हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग करने वाले बदमाश का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग

बता दें कि गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में दहशत फैल गई. घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों के पहुंचने से पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए. घायलों को परिजनों ने बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया लेकिन गोली फंसी होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

घायल वृद्ध ने दोनों बदमाशों के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने वृद्ध का मेडिकल कराकर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details