राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर के नीचे कुचलने से किशोर की दर्दनाक मौत, चालक फरार

घर के पड़ोस में खेल रहे किशोर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई. चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिवार को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 10, 2019, 8:42 PM IST

ट्रैक्टर के नीचे कुचलने से किशोर की दर्दनाक मौत, चालक फरार

धौलपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के सरानी गांव में शुक्रवार को ट्रैक्टर के नीचे आने से 14 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई. ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आने से घायल हुए किशोर को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

ट्रैक्टर से कुचलकर किशोर की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक गांव सरानी का रहने वाला 14 वर्षीय राकेश पुत्र लवकुश गांव में पड़ोस में खेल रहा था. बालक जहां खेल रहा था वहां पहले से ही पड़ोसी का ट्रैक्टर ट्रॉली से भूसा खाली किया जा रहा था. ट्राली के पीछे खेल रहे किशोर को आभास नहीं हुआ और ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने अचानक ट्रैक्टर को स्टार्ट कर बैक कर दिया. जिससे बालक ट्राली के पहिये के नीचे दब गया.


घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. गंभीर घायल अवस्था में किशोर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. उधर घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

मामले की सूचना पीड़ित पक्ष ने स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details