राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप

धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके में एक नवविवाहिता का शव घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला है. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jul 2, 2021, 11:01 PM IST

woman hanging,  Newly married
नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

धौलपुर. कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव टोटरी में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक 20 वर्षीय नवविवाहिता का शव घर के कमरे के अंदर कुंडी से फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. इस घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो उन्होंने मृतका का शव फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस को दी.

पढ़ें- युवती के साथ गैंगरेप और वीडियो वायरल करने का मामला, कोर्ट ने आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

एसएफएल (SFL) की टीम भी पहुंची

कार्यवाहक सैंपऊ सीओ मनोज शर्मा ने कंचनपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और भरतपुर से एसएफएल (SFL) की टीम बुलाई. टीम ने घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया और पीहर पक्ष को सूचना दी.

18 जून 2021 को हुई थी शादी

मृतका के पिता राजबहादुर सिंह सिकरवार मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के खिंडौरा गांव के निवासी हैं. उन्होंने 20 वर्षीय पुत्री वर्षा की शादी धौलपुर जिले में कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव टोटरी निवासी मोहकम सिंह के बेटे पवेन्द्र सिंह उर्फ तुलसी के साथ किया. अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज देकर 18 जून 2021 को शादी की थी.

मृतका के पिता का गंभीर आरोप

मृतका के पिता राजबहादुर ने ससुराल वालों पर फांसी लगा कर वर्षा को मारने के आरोप लगाए हैं. पुलिस का कहना है कि जैसे ही तहरीर मिलेगी, उसके मुताबिक जांच की जाएगी. शनिवार को मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने निजी स्तर पर विवाहिता की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details