राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: बाड़ी और बसेड़ी ब्लॉक के संयुक्त विशाल शिविर का जायजा लेने पहुंचे उपखंड अधिकारी

By

Published : Nov 22, 2019, 11:01 AM IST

धौलपुर के बाड़ी उपखंड पर लगने वाले बाड़ी और बसेड़ी ब्लॉक के संयुक्त विशाल शिविर लगाने की तैयारियां चल रही है. इस शिविर का जायजा लेने के लिए राजीविका डीपीएम के साथ उपखंड अधिकारी शुक्रवार पहुंचे. आपको बता दें कि यह शिविर स्थल महाराज बाग मेला ग्राउंड में लगाया जाएगा.

धौलपुर के बाड़ी उपखंड, धौलपुर न्यूज, block level officer rajivika dpm reached in camp

धौलपुर.जिले के बाड़ी उपखंड पर शुक्रवार को बाड़ी और बसेड़ी ब्लॉक के लगने वाले संयुक्त विशाल शिविर की तैयारियां चल रही है. जिसको लेकर राजीविका डीपीएम के साथ उपखंड अधिकारी शिविर स्थल महाराज बाग मेला ग्राउंड पर जायजा लेने के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने लगने वाले विशाल शिविर की तैयारियों को लेकर तैयारियों का जायजा लिया.

संयुक्त विशाल शिविर का जायजा लेने पहुंचे उपखंड अधिकारी

राजीविका डीपीएम डॉ. महेश शर्मा ने बताया कि विशाल शिविर के माध्यम से सरकार की मंशा के अनुरूप लोगों को जागरूक किया जाएगा और बैंकों से जुड़ने के लिए खासकर ग्रामीण महिलाओं को प्रेरित किया जाएगा. केंद्र सरकार द्वारा आमजन के लिए जीवन ज्योति बीमा योजना,12 रुपए का सड़क दुर्घटना बीमा योजना के साथ मुद्रा लोन की जानकारी देकर फॉर्म भरवाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- सांभर झील में प्रवासी पक्षियों की मौत पर NGT ने लिया प्रसंज्ञान

इसके साथ ही सरकार द्वारा आमजन के लिए संचालित विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया जाएगा. और जिससे योजनाओं का लाभ आमजन को मिल सके. जिसको लेकर विशाल शिविर की चल रही तैयारियों का जायजा लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details