राजस्थान

rajasthan

Stray Dog Attacks : घर के आंगन में खेल रही बच्ची पर आवारा डॉग ने किया हमला, जगह-जगह नोचा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 6, 2023, 3:08 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 3:55 PM IST

धौलपुर में 4 साल की बच्ची पर आवारा डॉग के हमला करने का मामला (Stray Dog Attack) सामने आया है. डॉग ने बच्ची को जगह-जगह नोच दिया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गई. बच्ची का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

Stray Dog Attack
बच्ची पर आवारा डॉग का हमला

धौलपुर. राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव देवदास का पुरा में शुक्रवार को घर के आंगन में खेल रही 4 साल की बच्ची पर आवारा डॉग ने हमला कर दिया. इसके कारण बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. मौके पर पहुंचे परिजन घायल बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है.

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर समरवीर सिंह सिकरवार ने बताया कि आवारा कुत्ते के काटने से 4 साल की बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हुई है. चिकित्सकों की देखरेख में बच्ची का उपचार किया जा रहा है. बच्ची की ड्रेसिंग की गई है और एंटी रेबीज के इंजेक्शन लगाए गए हैं. बच्ची की सेहत का विशेष ख्याल रखा जा रहा है. फिलहाल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें. Stray Dog Menace in Rajasthan : बूंदी में आवारा कुत्तों ने 12 वर्ष के बालक को पहुंचाया मौत के घाट

बच्ची को जगह-जगह नोचा :पिता भागीरथ ने बताया कि 4 वर्षीय बच्ची लता घर के आंगन में खेल रही थी. इस दौरान एक आवारा डॉग ने हमला कर दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. चिल्लाने की जब आवाज सुनकर बच्ची की मां आंगन में आई तो डॉग ने उसपर भी हमले का प्रयास किया. इसपर जैसे-तैसे उसने डॉग को बच्ची से दूर किया और भगा दिया. डॉग ने बच्ची को जगह-जगह नोच दिया था, जिसके कारण वो लहूलुहान हो गई थी. घायल अवस्था में बच्ची को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में बच्ची का उपचार किया जा रहा है.

Last Updated : Oct 6, 2023, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details