राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आगरा के डॉक्टर को बदमाशों से मुक्त कराने SP उतरे चंबल में....दबिश देकर संदिग्ध को हिरासत में लिया, बीहडों में जारी है ऑपरेशन

मध्यप्रदेश इलाके में भी धौलपुर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया. एक संदिग्ध व्यक्ति भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिसकी निशानदेही पर चिकित्सक को मुक्त कराने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

By

Published : Jul 14, 2021, 7:06 PM IST

Updated : Jul 14, 2021, 7:49 PM IST

चंबल के रास्ते पुलिस की दबिश
चंबल के रास्ते पुलिस की दबिश

धौलपुर. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक चिकित्सक के अपहरण के मामले में पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत भारी पुलिस बल के साथ चंबल नदी के बीहड़ों में डकैत और बदमाशों को पकड़ने के लिए कूद गए.

मध्य प्रदेश सीमा की तरफ रास्ता नहीं होने पर एसपी पुलिस फोर्स को साथ लेकर चंबल नदी में उतर कर सीमा को क्रॉस किया. मध्यप्रदेश इलाके में भी धौलपुर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाया. एक संदिग्ध व्यक्ति भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिसकी निशानदेही पर चिकित्सक को मुक्त कराने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

राजस्थान पुलिस की कार्रवाई

पढ़ें- जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी में कार-ट्रक भिडंत...हादसे में 3 की मौत, 1 घायल

एसपी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक चिकित्सक के अपहरण की सूचना चंबल नदी के बीहड़ों में होने की मिली है. आगरा पुलिस द्वारा धौलपुर पुलिस को मामले से अवगत कराया था. उन्होंने बताया कि चिकित्सक को मुक्त कराने के लिए क्यूआरटी टीम,डीएसटी टीम एवं एक्सपर्ट पुलिस उपनिरीक्षकों को साथ लेकर राजाखेड़ा उपखंड इलाके के घेर,भमरोली, अंडवा पुरैनी,गड़ी जाफर,जैतपुर समेत 1 दर्जन से अधिक गांव के जंगलों में पुलिस ने दबिश दी है.

Last Updated : Jul 14, 2021, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details