राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में मौन सत्याग्रह, हाथरस की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग

धौलपुर में मंगलवार को हाथरस दुष्कर्म मामले में बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ने उपखंड मुख्यालय पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन सत्याग्रह किया है. जिसमें उन्होंने पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की.

By

Published : Oct 6, 2020, 4:53 PM IST

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news
धौलपुर में मौन सत्याग्रह

धौलपुर. जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने उपखंड मुख्यालय पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म के बाद मौत के मामले में शांतिपूर्वक मौन सत्याग्रह रखा. साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विधायक ने तीखे प्रहार किए.

धौलपुर में मौन सत्याग्रह

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के बाद मौत के मामले में सियासत लगातार जारी है. कांग्रेस और भाजपा के साथ अन्य दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं हाथरस में हुई घटना की निंदा पूरे देश में की जा रही है. जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी पर राजनीति का भी आरोप लग रहा है.

इसी को लेकर मंगलवार को धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने बसेड़ी उपखंड मुख्यालय पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष मौन सत्याग्रह रखा. उन्होंने कहा कि हाथरस मामला मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है.

पढ़ें:चिराग ने JEE Advance में लहराया परचम, देश में हासिल किया पहला स्थान...जयपुर के रेनवाल से है गहरा नाता

साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी की नेता सोनिया गांधी के नेतृत्व में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार के पास भेजा गया था लेकिन उत्तर प्रदेश शासन ने उनको रोक दिया. बैरवा ने कहा कि इस पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच कर पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details