राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: दुकान मालिक ने किराएदार से दुकान खाली कराने को लेकर की मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Mar 29, 2021, 5:41 PM IST

धौलपुर के बाड़ी में एक दुकान मालिक ने अपने दो दर्जन साथियों के साथ किराएदार से जबरन दुकान खाली कराने को लेकर उसके साथ मारपीट की. साथ ही दुकान मालिक ने सामान को भी फेंक दिया और उसमें से 28 हजार रुपए का सामान लूटकर फरार हो गए.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, धौलपुर समाचार,  Dhaulpur news
दुकान मालिक ने किराएदार से जबरन दुकान खाली कराने को लेकर की मारपीट

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में बसेड़ी बस स्टैंड के समीप एक दुकान मालिक ने जबरन अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ किराएदार को दुकान से बेदखल कर दिया है. दुकान मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुकान पर हमला बोलकर किराएदार राकेश कुमार के साथ मारपीट की और घटना की सूचना मिलने पर बचाने पहुंचे, वहीं परिजनों की भी आरोपियों ने मारपीट की.

दुकान मालिक ने किराएदार से जबरन दुकान खाली कराने को लेकर की मारपीट

इसके बाद दुकान में भरा सारा सामान सड़क पर फेंक दिया. साथ ही आरोपी दुकान मालिक बालकिशन ने दुकान में रखी गल्ला पेटी से 28 हजार रुपये भी निकाल लिए और अपने साथियों के साथ दुकान का सामान लेकर फरार हो गया. इस दौरान आरोपी दुकान मालिक दुकान में भरा करीब पांच लाख रुपये का समान भी ले गया. वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने अपने दुकान मालिक और उसके साथ आए 20- 25 अन्य लोगों के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:शाहजहांपुर बॉर्डर पर किसानों ने जलाई कृषि कानूनों की प्रतियों की होली, खेतों की मिट्टी से किया तिलक

पीड़ित का आरोप है कि वारदात के समय चौराहे पर पुलिस मौजूद थी, लेकिन आरोपियों के चलाव और भय के कारण पुलिस ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया. बाड़ी कार्यवाहक एसएचओ गजानंद ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details