राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 15, 2021, 9:35 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: बीहड़ में हो रही वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर की शूटिंग, खूब हुई गाेलीबारी

धौलपुर के बीहड़ में सोमवार को वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर की शूटिंग की गई. इस दौरान बीहड़ की हर चाेटी पर कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर की गैंग के सदस्याें के बीच आमने-सामने फायरिंग की गई.

Web series avinash inspector, Film shooting in dholpur
वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर की शूटिंग

धाैलपुर. बीहड़ में बंदूक की गूंज फिर सुनने काे मिली. वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर की शूटिंग में बीहड़ की हर चाेटी पर कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर की गैंग के सदस्याें के बीच आमने-सामने फायरिंग की गई. डकैत बीहड़ की हर चाेटी पर खड़े हुए थे.

बीहड़ की चोटी पर खड़े डकैत

पढ़ें- नोएडा: एक पैर के सहारे विरोधी टीम के पसीने छुड़ाता है ये क्रिकेटर

इस दाैरान वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर के कई दृश्यों को फिल्माया गया. सोमवार को पुलिस अफसर और डकैत के बीच फायरिंग और कुख्यात डकैत निर्भय सिंह गुर्जर के बीच शूटिंग के सीन फिल्माए जा रहे थे. डकैत निर्भय सिंह गुर्जर के साथ रहने वाली महिला दस्यु और उसकी पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े के सीन की शूटिंग हुई.

वेब सीरीज अविनाश इंस्पेक्टर की शूटिंग

बता दें, इस वेब सीरीज में लाेकल कलाकार और व्यक्तियाें काे भी हिस्सा मिला है. लाेकल कलाकार ओमवीर गुर्जर डकैत गैंग के अहम राेल में है, जाे कि निर्भय गुर्जर के खास बने हैं. इसके अलावा लाेकल क्राउड और डकैत गैंग के सदस्य भी लाेकल व्यक्ति हैं, जाे कि शूटिंग का भरपूर आनंद ले रहे हैं. अब उर्वशी रौतेला भी शूटिंग से जुड़ेंगी, वे वेब सीरीज में हुड्डा की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details