राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 13, 2020, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: सरमथुरा पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरों को दबोचा...

मुखबिर की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. बदमाश पिछले लंबे समय से जिला सहित मध्य प्रदेश के सबलगढ़ कस्बे में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

thief arrested News Dhaulpur, शातिर चोर गिरफ्तार न्यूज धौलपुर
पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

धौलपुर.सरमथुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए, 2 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों के कब्जे से पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक चोरी की बाइक बरामद की है. बदमाश पिछले लंबे समय से जिला सहित मध्य प्रदेश के सबलगढ़ कस्बे में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

सरमथुरा थाना प्रभारी धर्म सिंह गुर्जर ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश में जिले में बदमाशों अपराधियों एवं बाइक चोरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया 7 जुलाई 2020 को सरमथुरा कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अस्पताल में तैनात चिकित्साकर्मी की बाइक चोरी हुई थी. प्रकरण में चिकित्साकर्मी ने बाइक चोरी का अभियोग दर्ज कराया था. मामले में पुलिस ने गहनता से अनुसंधान शुरू किया. तत्कालीन समय की पुलिस ने सीडीआर खंगाल कर 2 आरोपियों को चिन्हित किया.

पढ़ें-जोधपुर: CISF जवान बताकर रिटायर्ड फौजी से 2.37 लाख की ठगी, मामला दर्ज

मुखबिर की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस ने टीम गठित कर घेराबंदी करते हुए रवि और नरेंद्र उर्फ गंगा को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 8 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है. बदमाश धौलपुर जिला समेत मध्य प्रदेश के सबलगढ़ शहर में पिछले लंबे समय से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. बदमाशों के खिलाफ पूर्व के चोरी नकबजनी और डकैती के प्रयास के अभियोग दर्ज है. पुलिस ने बताया दोनों शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. जिनसे अन्य चोरी की वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details