राजस्थान

rajasthan

तांडव वेब सीरीज पर रोक न लगाने पर सरकार और फिल्म निर्माताओं की सद्बुद्धि के लिए किया रुद्राभिषेक

By

Published : Jan 24, 2021, 8:39 PM IST

वेब सीरीज तांडव को लेकर लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं, रविवार को धौलपुर में भी बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और सनातन धर्म प्रेमियों ने फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर और अभिनेता सैफ अली खान का पुरजोर विरोध किया. इस दौरान लोगों ने भगवान शिव शंकर का रुद्राभिषेक कर सरकार और फिल्म निर्माताओं को सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से प्रार्थना की.

धौलपुर की ताजा हिंदी खबरें, Web series tandav
तांडव वेब सीरीज के विरोध में धौलपुर में किया गया रुद्राभिषेक

धौलपुर. वेब सीरीज तांडव फिल्म में हिंदू देवी देवताओं पर की गई टिप्पणी को लेकर देशभर में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और सनातन धर्म प्रेमियों की ओर से फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर और अभिनेता सैफ अली खान का पुरजोर विरोध किया गया.

साथ ही सरकार से आग्रह किया गया कि इस वेब सीरीज पर रोक लगाई जाए या आपत्ति जनक दृश्यों को हटाया जाए और निर्माता के खिलाफ कार्रवाई की जाए, लेकिन सरकार ने इस फिल्म पर रोक नहीं लगाई न ही अभी तक कोई कार्रवाई की गई हैं. जिसको लेकर रविवार को धौलपुर में बजरंग दल की ओर से भगवान शिव शंकर का रुद्राभिषेक कर सरकार और फिल्म निर्माताओं को सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से प्रार्थना की.

तांडव वेब सीरीज के विरोध में धौलपुर में किया गया रुद्राभिषेक

ब्रज प्रान्त के विश्व हिन्दू परिषद के मठ मंदिर प्रमुख ब्रज प्रान्त पण्डित प्रदीप आचार्य की ओर से रुद्राभिषेक कर ये बताया कि इस तरह का देवी देवताओं का अपमान सनातन धर्म प्रेमी सहन नही करेंगे. बजरंग दल के जिला सह सयोंजक राम शर्मा ने बताया कि फिल्म निर्देशक और अभिनेता ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करते हैं और लोगों की भावनाओं को भड़काते हैं. ऐसी हरकतों को सनातन धर्म प्रेमी कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. अगर सरकार अभी ऐसी वेब सीरीज पर रोक नहीं लगाती हैं, तो आगे आने वाले समय में बजरंगी रुद्र रूप में विरोध दर्ज कराएंगे.

पढ़ें-धौलपुर पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार, देशी तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद

सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बॉलीवुड के कुछ लोग आधुनिकता के नाम पर हिंदू धर्म और देवी देवताओं का मजाक बना रहे हैं, जो एक सोची समझी साजिश के तहत हिंदू धर्म को कमजोर बनाने के लिए किया जा रहा है. ऐसे लोगों का मुख्य मकसद सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर संप्रदायों में रोष फैलाना है. इसलिए ऐसे विघटनकारी तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होना जरूरी है. हिन्दू देवी देवताओं का अपमान अब सहन नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details