राजस्थान

rajasthan

धौैलपुर में आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल

By

Published : Jun 26, 2020, 4:33 PM IST

धौलपुर के राजाखेड़ा कस्बे के बाईपास मार्ग पर गुरुवार देर शाम दो मोटरसाइकिल सवारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

दो बाइकों की भिड़त, Clash of two bikes
दो बाइकों की भिड़त

राजाखेड़ा (धौलपुर). कस्बे के बाईपास मार्ग पर गुरुवार शाम को दो मोटरसाइकिल सवारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो बाइकों की भिड़त

मृतक युवक के पिता चरण सिंह ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि उसका पुत्र सोनू गुरुवार शाम आगरा से राजाखेड़ा की तरफ आ रहा था. जहां राजाखेड़ा बाईपास मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के पास राजाखेड़ा की तरफ से आ रही एक बुलेट मोटरसाइकिल ने सामने से उसको जोरदार टक्कर मार दी.

पढ़ेंःग्रामीणों की कोरोना से जंग: बूंदी की इस पंचायत समिति ने कैसी बरती कोरोना से सावधानियां, देखें रिपोर्ट

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दोनों मोटरसाइकिल में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों के ही मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस भिड़ंत में दूसरा मोटरसाइकिल सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेन्द्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया.

एक बाइक सवार की हुई मौत

पढ़ेंःसीकर: हाई वोल्टेज करंट से जले लाखों के सामान...दंपती जख्मी, भैंस की मौत

जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मामले के जांच अधिकारी विशाल सिंह ने बताया कि घटना में मृतक युवक के शव को राजाखेड़ा स्थित शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाकर शुक्रवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details