राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 4, 2020, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: बाड़ी से होकर गुजरने वाले NH-11 B पर सड़क हादसा, एक की मौत, 1 घायल

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक की मौत और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में रखवाया.

बाड़ी सदर थाना  धौलपुर में सड़क हादसा  बाड़ी में सड़क हादसा  सड़क हादसे में युवक की मौत  बाड़ी राजकीय चिकित्सालय  dholpur news  badi news  badi sadar thana  road accident in dholpur  road accident in badi  youth death in road accident
सड़क हादसे में एक युवक की मौत

बाड़ी (धौलपुर).बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 11बी पर खानपुर मीणा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में 22 वर्षीय बाइक चालक का हाथ कटने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं घायल को सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां घायल युवक की बेहद गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम 22 वर्षीय फूल सिंह पुत्र बाबूलाल जाटव निवासी गांव ददरोनी और 37 वर्षीय सुरेश पुत्र छिद्दालाल जाटव निवासी गांव खुले का पुरा एक बाइक पर सवार होकर धौलपुर से सरमथुरा की तरफ जा रहे थे. लेकिन एनएच 11बी पर बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर मीणा के पास बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवकों को सामने से टक्कर मार दी. हादसे में फूल सिंह का बायां हाथ कटकर अलग हो गया. अधिक रक्तस्राव होने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःधौलपुर: 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवर होकर लौटे...पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत

वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने घटना की सूचना बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों की मदद से बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर फूल सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे युवक की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया.

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक फूल सिंह एवं उसके बड़े भाई धर्म सिंह की 30 जून को शादी होने वाली थी. फूल सिंह शादी की खरीदारी करने धौलपुर गया था. लेकिन रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया, जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ट्रक और बाइक को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details