राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में ट्रैक्टर ने बाइक को रौंदा, 1 की मौत, 1 घायल

By

Published : Apr 9, 2023, 1:10 PM IST

धौलपुर में एक सड़क हादसा हो (Road accident in Dholpur) गया. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Road accident in Dholpur
धौलपुर में टैक्टर ने बाइक कौ रौंदा

धौलपुर. सदर थाना क्षेत्र में एनएच 11B पर बीती रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दूसरा घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने रविवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एएसआई जगदीश चंद ने बताया कि महेंद्र (42) पुत्र निहाल सिंह नादनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुरा का रहने वाला था. जो अपने फूफा पंचम पुत्र नारायण सिंह निवासी दादी का पुरा के साथ बाइक से धौलपुर अपने मकान पर आ रहा था. वहीं, हादसे में घायल हुए पंचम सिंह ने बताया कि धौलपुर लौटते वक्त निभी का ताल के पास उनकी बाइक को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों घायलों को मौके से गुजर रहे लोगों ने एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर जितेंद्र त्यागी बाइक सवार महेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :Dholpur Road accident: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रक, चालक की मौत

महिंद्र की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया. जिला अस्पताल पर परिजनों और रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने रविवार को परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने बताया आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. फरार ट्रैक्टर चालक की पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details