राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 24, 2020, 6:35 PM IST

ETV Bharat / state

2 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

धौलपुर की बाड़ी पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस 315 बोर जब्त किया है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार, Reward crook arrested
बाड़ी से इनामी बदमाश गिरफ्तार

बाड़ी (धौलपुर). क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए दो हजार रुपए के इनामी बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बता दें कि इन-दिनों पूरे जिले में इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

बाड़ी से इनामी बदमाश गिरफ्तार

बाड़ी सदर थाना अधिकारी योगेंद्र सिंह राजावत ने जानकारी देते हुए बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देशन में आर्म एक्ट की कार्रवाई और इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष धरपकड़ अभियान के अंतर्गत बाड़ी सदर थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा खास सूचना मिली. जिसके तहत एक व्यक्ति किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हथियार लेकर गांव खानपुर मीणा धौलपुर रोड गजपुरा तिराहे पर खड़ा है. उक्त सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए थाना क्षेत्र के गांव खानपुर मीणा धौलपुर रोड पर स्थित गजपुरा तिराहे से एक बदमाश विजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया.

पढे़ंःफेस्टिवल सीजन के तहत बांद्रा-जैसलमेर सुपरफास्ट साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची जैसलमेर, कम दिखी यात्रियों की संख्या

पुलिस ने बदमाश की तलाशी के दौरान बदमाश के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद कर जब्त किया है. थानाधिकरी राजावत ने बताया कि बदमाश विजेंद्र गुर्जर पुलिस थाना देवगढ़ जिला मुरैना से वांछित चल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी पर मुरैना पुलिस अधीक्षक की तरफ से 2000 रुपए का इनाम भी घोषित है. वहीं पुलिस ने थाने पर इनामी बदमाश के खिलाफ मुकदमा नंबर 219/2020 धारा 3/25 आर्म एक्ट में दर्जकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details