राजस्थान

rajasthan

राजेंद्र राठौड़ का गहलोत सरकार पर प्रहार, कहा- प्रदेश में कानून-व्यवस्था बदहाल, सिर्फ माफियाओं का राज

By

Published : Dec 30, 2022, 7:06 PM IST

धौलपुर में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन के मौके (Rajendra Rathore attacked Gehlot government) पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ व विधायक मदन दिलावर ने राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान राठौड़ ने गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए तो विधायक दिलावर ने राज्य सरकार को अलीबाबा 40 चोर की सरकार (Alibaba 40 chor sarkar in Rajasthan) करार दिया.

BJP Jan Aakrosh Yatra
BJP Jan Aakrosh Yatra

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़

धौलपुर.भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन के मौके (BJP Jan Aakrosh Yatra) पर शुक्रवार को राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश (Rajendra Rathore attacked Gehlot government) की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राठौड़ ने राज्य सरकार को भ्रष्टाचारियों का हिमायती करार दिया. साथ ही प्रदेश में बदहाली के लिए सीएम गहलोत को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस सरकार की राज में माफियाओं की सक्रियता तेजी से बढ़ी है. यही वजह है कि आज आम लोग खौफजदा हैं. यहां कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज शेष नहीं बची है.

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राठौड़ ने कहा जन आक्रोश यात्रा राजस्थान में जनता की अभिव्यक्ति का केंद्र बनी. खासकर धौलपुर जिले में पुलिस का आतंक है. यहां माफिया गिरोह (law and order in state is completely devastated) खनन से लेकर चौथ वसूली तक के काम में संलिप्त हैं. उन्होंने कहा कि जिले में पुलिस सियासी आकाओं के इशारों पर काम कर रही है. आए दिन यहां भाजपा के कार्यकर्ताओं को अनायास परेशान किया जा रहा है. ऐसे में समय आने पर इन सब का हिसाब लिया जाएगा.

इसे भी पढे़ं - ED से बचने के लिए भाजपा में जाना चाहते हैं हरीश, तभी 'पॉलिटिकल पापा' को बता रहे RLP के प्रायोजक: हनुमान बेनीवाल

धौलपुर में साफ होगा कांग्रेस का सूपड़ा:आगे किसानों के मुद्दे को उठाते हुए राठौड़ ने कहा कि जिले में किसानों को बिजली नहीं मिल रही है. डिस्कॉम के पास ट्रांसफार्मर की व्यवस्था नहीं है. साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के अंदर भी घालमेल हो रहा है. इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष ने डीएसपी और (Serious allegations against Gehlot government) सीओ पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कार्यवाहक राज्य सरकार ने जिले भर में कार्यवाहक अधिकारी लगाए हैं. खैर, इन बातों को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता और नेता अलख जगा रहे हैं. ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में धौलपुर में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है.

नेतृत्व पर संसदीय बोर्ड लेगा निर्णय:राजाखेड़ा से प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल का राठौड़ ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका ताल्लुक उस इलाके से है, जहां से वो सात बार लगातार विधायक बने हैं. प्रदेश में नेतृत्व के सवाल पर उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में है. बावजूद इसके आगामी विधानसभा चुनाव में कमल का फूल ही हमारा नेतृत्व होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड उचित समय आने पर इस विषय पर भी जरूर निर्णय लेगा.

माथुर के बयान बोले राठौड़: उन्होंने कहा पूरी भाजपा एकजुट है. संगठन के सभी पदाधिकारी मिलकर काम कर रहे हैं. वहीं, वरिष्ठ भाजपा नेता ओम माथुर के बयान पर उन्होंने कहा कि उनकी बात को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

पायलट को बताया लायक:सचिन पायलट को लेकर राठौड़ ने कहा कि उन्होंने मेहनत करके वोट लिए थे. उन्हीं के नाम पर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी थी. लेकिन ऐन वक्त पर उन्हें साइड कर दिया गया. वर्तमान स्थिति यह है कि कभी उन्हें नालायक तो कभी नकारा और तो और गद्दार तक कहा जा रहा है.

'प्रदेश में चली रही अलीबाबा 40 चोर की सरकार':भाजपा के पूर्व मंत्री व मौजूदा विधायक मदन दिलावर ने भी जनाक्रोश यात्रा के समापन के दौरान राज्य की गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया. दिलावर ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है और यहां योजनाबद्ध तरीके से परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि पेपर लीक करने वाले माफियाओं के सिर पर प्रदेश के मंत्री और मुख्यमंत्री का हाथ है. इसलिए प्रदेश में आज माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. आगे उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री समेत उनके मंत्री और मंत्रियों के शागिर्दों ने हजारों करोड़ रुपए कमाए हैं.

वसुंधरा गुट के नेता रहे नदारद:भाजपा के जन आक्रोश यात्रा के समापन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम से भी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थकों ने दूरी बनाए रखा. जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रही रानी सिलोटिया के साथ पूर्व विधायक सुखराम कोली, राजाखेड़ा से पूर्व विधायक रही मनोरमा सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी समेत कई अन्य व कार्यकर्ता कार्यक्रम में गैरहाजिर रहे.

PM मोदी की मां को दी गई श्रद्धांजलि:कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई. इस दौरान उपनेता प्रतिपक्ष समेत सभी भाजपा नेताओं व संगठन के पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details