राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 19, 2022, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

वसुंधरा राजे खुद मंदिर तोड़ने वालीं, किस मुंह से मंदिर बचाने की कर रहीं बात : विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष

धौलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे राजस्थान विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने (Mahesh Sharma Targeted Vasundhara) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर तीखा हमला बोला है. शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पूर्व सीएम राजे खुद मंदिर तोड़ने वालों में शामिल हैं. इसलिए वे किस मुंह से मंदिर बचाने की बात कर सकती हैं.

Mahesh Sharma Big Statement
विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा

धौलपुर. विप्र फाउंडेशन एवं पत्रकार संगठन के कार्यक्रम में पहुंचे (Dholpur Latest News) विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष का मंगलवार को धौलपुर में विप्र समाज एवं पत्रकार संगठन ने स्वागत किया. नगर परिषद के सभागार में हुए कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा एवं जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल रहे. मीडिया से मुखातिब होते हुए कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने बताया कि राजस्थान प्रदेश के विभिन्न जिलों में भ्रमण कर रहे हैं.

विप्र समाज के लोगों की प्रमुख समस्या विद्यार्थियों के लिए हॉस्टल की आ रही है. इसके साथ ही उच्च शिक्षा के लिए छात्रवृत्ति की भी मांग करने के साथ रोजगार के लिए EWS की भी मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विश्व कल्याण बोर्ड विप्र समाज के लिए काम करेगा. ब्राह्मण पुजारियों के साथ मंदिरों के लिए भी विशेष काम किए जाएंगे. मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में युवाओं को झूठे मुद्दों पर भ्रमित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ब्राह्मण समाज के लिए बोर्ड का गठन किया है. बोर्ड के माध्यम से विप्र समाज के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई जाएंगी.

विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बोला हमला : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला बोलते हुए कहा कि वह 10 साल तक प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं, लेकिन विप्र उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने मंदिरों को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसे लेकर उन्होंने हमला बोलते हुए (Rajasthan Vipra Kalyan Board President Alleged Raje) कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खुद मंदिर तुड़वाती रही हैं. वह मंदिर बचाने की बात किस मुंह से कर रही हैं. कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार संगठन डे विप्र कल्याण बोर्ड का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर जिले भर के मीडिया कर्मी मौजूद रहे.

पढ़ें :हम राजनीति में विकास करते हैं, जबकि कांग्रेस विकास में राजनीति : वसुंधरा

पढ़ें :विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने ग्रहण किया पदभार, कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला और महेश जोशी ने कही ये बड़ी बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details