राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Assembly Election 2023: परिवर्तन यात्रा में अरुण चतुर्वेदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, दिया बड़ा बयान

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 6, 2023, 4:54 PM IST

Updated : Sep 6, 2023, 11:16 PM IST

भाजपा के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला है. हाल ही उदयनिधि स्टालिन और आराधना तिवारी के विवाद पर उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

Rajasthan Assembly Election 2023
परिवर्तन यात्रा में अरुण चतुर्वेदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, दिया बड़ा बयान

अरुण चतुर्वेदी ने कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला

धौलपुर. भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. साथ ही उदयनिधि स्टालिन के सनातन को लेकर दिए गए बयान में कांग्रेस की सहमति का आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा जिले भर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में सभी समाज एवं वर्गों के लोग शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की पर्यवेक्षक आराधना तिवारी ने प्रत्याशियों से चर्चा के समय भारत माता के नारे लगाने पर रोक लगा दी. कांग्रेस पार्टी के नेताओं को भारत माता के नारे लगाने पर कार्रवाई की भी धमकी दी. उन्होंने कहा आराधना तिवारी द्वारा कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कांग्रेस को अब भारत माता के जयकारों से भी परहेज होने लगा है. राष्ट्रपति द्वारा कुछ लोगों को भोज पर बुलाये जाने पर भी कांग्रेस ने विवाद खड़ा किया है.

पढ़ें:गहलोत के मंत्री ने इंडिया और भारत मसले पर छिड़ी बहस के बीच रखा अपना पक्ष, स्टालिन-अनुराधा मिश्रा के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी इंडिया या भारत में से किस संस्कृति को चाहती है. इसका जवाब कांग्रेस पार्टी को देना चाहिए. उन्होंने कहा 2 दिन पूर्व स्टालिन के बेटे ने कहा कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. स्टालिन एवं उनके दल कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने सनातन के अस्तित्व को नष्ट करने का बयान आने के बावजूद भी अभी तक बयान नहीं दिया है. कांग्रेस का जवाब नहीं देना, यह साबित करता है कि वे स्टालिन के बेटे के साथ हैं.

पढ़ें:Sanatan Dharma Remark : संत समाज में आक्रोश, दी चेतावनी- स्टालिन मांगे माफी, नहीं तो पूरे भारत में भड़केगी ये चिंगारी

उन्होंने कहा कांग्रेस लगातार भारत की संस्कृति एवं सनातन का विरोध कर रही है. कांग्रेस ने शुरू से ही देश की संस्कृति पर प्रश्नचिन्ह लगाया है. उन्होंने कहा सर्जिकल स्ट्राइक एवं कारगिल युद्ध तमाम ऐसी नजीर हैं जिन पर कांग्रेस ने प्रश्न चिन्ह लगाए. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता विदेश में जाकर भारत में बोलने की स्वतंत्रता नहीं होने के साथ लोकतंत्र को खतरे में बताते हैं.

Last Updated : Sep 6, 2023, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details