राजस्थान

rajasthan

आगरा से ड्यूटी कर लौट रहे रेलवे कर्मचारी की ट्रैक के पास मिली लाश, हादसे का अंदेशा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 9, 2023, 12:55 PM IST

धौलपुर में रेलवे ट्रैक के पास ही पानी में रेलवे के एक कर्मचारी की लाश मिली है. जिसकी पहचान विकास के रूप में हुई है. वह आगरा में पोस्टेड था और रविवार को अपनी ड्यूटी करके वापस लौट रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

रेलवे कर्मचारी की ट्रैक के पास पानी में मिली लाश

धौलपुर. आगरा से ड्यूटी करके धौलपुर वापस लौट रहे रेलवे कर्मचारी की लाश शहर के राजाखेड़ा बाईपास स्थित रेलवे ट्रैक के पास मिली है. पानी में लाश पड़ी देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने रेलवे जीआरपी को दी. जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मौका मुआयना किया. मृतक की शिनाख्त कराकर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी.

जीआरपी चौकी के हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह ने बताया कि एक युवक के रेलवे ट्रैक के पास पानी में शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी चौकी की पुलिस ने युवक के शव को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त करवाई. जिसमें उसकी पहचान विकास के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 30 साल है और उसके पिता का नाम नरेंद्र परमार है. वे रायजीत का नगला के निवासी हैं. मृतक युवक आगरा से ड्यूटी करने के बाद ट्रेन से वापस धौलपुर आ रहा था. इसलिए ट्रेन से गिरने की संभावना जतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और इस घटना से उसके परिजनों को अवगत कराया.

पढ़ें धौलपुर बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग, बाल बाल बचा स्वर्णकार एवं दो कस्टमर, वारदात सीसीटीवी में कैद

हेड कांस्टेबल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला ट्रेन से गिरकर मौत होने की आशंका जतायी जा रही है. उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर दिए जाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी. प्रारंभिक जांच में मामला दुर्घटना का दिखाई दे रहा है. ट्रेन से गिरकर हादसे का अंदेशा लगाया जा रहा है. फिलहाल दुर्घटना के कर्म की जांच की जा रही है. उधर मृतक के परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंच गए हैं. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विकास आगरा रेलवे में नौकरी करता था. रविवार शाम को ड्यूटी कर घर वापस लौट रहा था. सोमवार सुबह विकास की लाश पड़ी होने की सूचना मिलने पर परिजनों का रो रोकर बूरा हाल है.

पढ़ें घर के आंगन में खेल रही बच्ची पर आवारा डॉग ने किया हमला, जगह-जगह नोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details