राजस्थान

rajasthan

सीएम अशोक गहलोत का धौलपुर में 2 माह में दूसरा दौरा, कल बाड़ी में जनसभा को करेंगे संबोधित

By

Published : Jun 14, 2023, 6:21 PM IST

Updated : Jun 14, 2023, 10:30 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 15 जून को बाड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान कई कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

Public meeting of CM Gehlot in Dholpur on June 15, Malinga gave details
सीएम अशोक गहलोत का धौलपुर में 2 माह में दूसरा दौरा, कल बाड़ी में जनसभा को करेंगे संबोधित

सीएम के दौरे को लेकर मलिंगा ने शेयर की जानकारी

धौलपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 15 जून को जिले के दौरे पर रहेंगे. बाड़ी शहर की कृषि उपज मंडी में सरकारी कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा की तैयारियों को जिला प्रशासन ने अंतिम रूप दे दिया है. विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सीएम की सभा में 50000 से अधिक लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया है.

गहलोत का 2 महीने में जिले में दूसरा दौरा है. इससे पूर्व सीएम 7 मई को राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर मलिंगा ने बताया कि 15 जून को गहलोत का बाड़ी शहर की कृषि उपज मंडी में प्रस्तावित दौरा है. मुख्यमंत्री बाड़ी रिंग रोड, सैंपऊ बाइपास, बाड़ी कॉलेज, बसई नवाब कॉलेज, सैंपऊ कॉलेज, बसई नवाब तहसील समेत करोड़ों के एनीकट एवं सड़क मार्गों का लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही कालीतीर परियोजना, राम सागर नहर प्रोजेक्ट, बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र में कराए जा रहे निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे.

पढ़ेंःCM अशोक गहलोत 4 मई को चित्तौड़गढ़ आएंगे, महंगाई राहत शिविर अवलोकन के बाद जनसभा को करेंगे संबोधित

मलिंगा ने बताया कि मुख्यमंत्री की सभा को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. वातानुकूलित टेंट के साथ पेयजल एवं पार्किंग की समुचित व्यवस्था की गई है. शहर में जाम की समस्या नहीं हो, इसके लिए ट्रैफिक पुलिस को पहले से ही पाबंद किया गया है. मलिंगा ने बताया कि 15 जून को होने वाली मुख्यमंत्री की सभा में राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री प्रमोद जैन भाया, एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा समेत तमाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

पढ़ेंःPM Modi Ajmer Visit : वसुंधरा राजे ने जनसभा स्थल का लिया जायजा और कह दी ये बड़ी बात

राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा पर रहेगी नजरः मौजूदा वक्त में जिला कांग्रेस दो गुटों में बंट चुकी है. विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और खिलाड़ी लाल बैरवा का अलग गुट और रोहित बोहरा दूसरा गुट बन गया है. 7 मई को राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के मरैना कस्बे में हुई मुख्यमंत्री की सभा में गिर्राज सिंह मलिंगा एवं खिलाड़ी लाल बैरवा की अनुपस्थित रहे थे. ऐसे में 15 जून को बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में होने वाली मुख्यमंत्री की सभा में विधायक रोहित बोहरा मौजूद रहेंगे या नहीं, इस पर सियाशी लोगों की नजर बनी हुई है.

Last Updated : Jun 14, 2023, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details