राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Police detained runaway lovers: शादी करने के लिए घर से भागा नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने किया दस्तयाब

धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की महिला पुलिस ने क्षेत्र से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को शनिवार को दस्तयाब (Police detained runaway lovers in Dholpur) किया. जिसके बाद थाना पुलिस ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया.

By

Published : May 21, 2022, 9:20 PM IST

Police detained runaway lovers
शादी करने के लिए घर से भागा नाबालिग प्रेमी जोड़ा

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र से भागे हुए नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने शनिवार को दस्तयाब (Police detained runaway lovers in Dholpur) किया. दरअसल कुछ दिन पहले यह प्रेमी जोड़ा शादी करने के लिए घर से भाग गया था. जिसके बाद नाबालिग बालिका के परिजनों ने महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज करावाया. महिला थाना पुलिस ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. जिसके बाद नाबालिग बालिका की काउंसलिंग करा कर उसे चाइल्ड हेल्प लाइन में रखवाया गया.

पढ़ें.अजमेरः प्रेमी जोड़ा पहुंचा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय, परिवार से सुरक्षा की लगाई गुहार

बाल कल्याण समिति के सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया कि महिला थाना पुलिस ने एक बालिका को उनके समक्ष पेश किया है. बालिका की काउंसिलिंग के दौरान प्रथमदृष्टया सामने आया है कि नाबालिग बालिका और बालक एक-दूसरे से प्रेम करते हैं. शादी करने के लिए दोनों घर से भागे थे. फिलहाल बालिका को चाइल्ड हेल्प लाइन में अस्थाई पुनर्वास करवाया गया है. बालिका का मेडिकल करवाने के बाद ही आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

शादी करने के लिए घर से भागा नाबालिग प्रेमी जोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details