राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर लुटेरे, 20 मोबाइल और बाइक बरामद

धौलपुर में पिछले लंबे समय से मोबाइल लूट की वारदातों में इजाफा हो रहा था. ऐसे में पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए दो शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से मोबाइल और बाइक भी बरामद की है.

By

Published : Jun 13, 2020, 3:00 PM IST

Vicious mobile robbers arrested, शातिर मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार
शातिर मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार

धौलपुर. शहर की निहालगंज थाना पुलिस ने दो शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने 20 महंगे एंड्राइड मोबाइल बरामद किए है. दोनों बदमाश चलती हुई बाइक से लोगों से मोबाइल छीन कर फरार हो जाते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है. बता दें कि आरोपी पिछले लंबे समय से शहर में मोबाइल लूटने की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

शातिर मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार

जांच अधिकारी ठाकुर दास ने बताया कि 10 जून 2020 को राजाखेड़ा बाईपास पर दो युवक बुलेट बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति से मोबाइल लूटकर फरार हुए थे. जिसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना कंट्रोल रूम को देकर दोनों मोबाइल लुटेरों का पीछा कर पकड़ लिया. जिन्हें स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को सुपुर्द किया था. पुलिस ने बताया आरोपी रमाकांत और विष्णु को हिरासत में लिया गया है.

20 एंड्राइड मोबाइल बरामद

पढ़ेंःराजस्थान में कोरोना के 230 नए केस, 7 मरीजों की मौत, आंकड़ा पहुंचा 12068

जांच के दौरान पुलिस ने दोनों लुटेरों के कब्जे से 20 महंगी कीमत के एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए हैं. उसके अलावा पुलिस ने एक बुलेट गाड़ी को भी बरामद किया है. दोनों शातिर लुटेरे शहर में मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. जिनसे अनुसंधान के दौरान अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details