राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, दोनों 5 हजार के इनामी हैं..

धौलपुर में बाड़ी सदर थाना पुलिस की ओर से दो पांच-पांच हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा दोनों बदमाशों के कब्जे से अलग-अलग हथियार के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

By

Published : Jan 13, 2021, 9:00 PM IST

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, dholpur news
दो अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाशो को किया गया गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो पांच-पांच हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने अलग-अलग हथियार के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया है.

दो अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाशो को किया गया गिरफ्तार

जानकारी अनुसार बदमाश इलाके में वारदात के इरादे से घूम रहे थे. जिन्हें मुखबिर की सूचना पर समय रहते पुलिस ने दबोच लिया. वहीं, दोनों बदमाशों पर धौलपुर पुलिस की तरफ से पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिले में बदमाशों, डकैतों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान स्थानीय पुलिस की ओर से चलाया जा रहा है.

धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रही है. इसी को लेकर बाड़ी सदर थाना पुलिस को बुधवार दोपहर सूचना मिली की दो अलग-अलग बदमाश थाना इलाके में वारदात के इरादे से घूम रहे हैं. इसके बाद बाड़ी सदर थाना पुलिस ने जिला मुख्यालय से डीएसटी टीम से संपर्क स्थापित कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया.

पढ़ें:तरुण कुमार सोलंकी बने जालोर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष...

जिसके तहत पुलिस टीम ने पहली कार्रवाई को बामणी नदी के पास अंजाम दिया. साथ ही पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 5 हजार के इनामी बदमाश बनिया उर्फ रिजवान को घेराबंदी कर दबोच लिया. तलाशी लेने पर बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया है. दूसरी कार्रवाई निधारा गांव के पास पुलिस ने की है. जिसमें पुलिस ने घेराबंदी कर 5 हजार के शातिर इनामी बदमाश जमूरा को गिरफ्तार किया है.

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा के साथ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. एसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों पर जिले के विभिन्न पुलिस थानों में संगीन अभियोग दर्ज है. वारदात के इरादे से घूम रहे दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. जिनसे अनुसंधान के दौरान अन्य बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details