राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: नाबालिग युवती की स्नान करती हुई फोटो शेयर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 8, 2019, 2:49 AM IST

धौलपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने नाबलिग लड़की के नहाने के फोटो शेयर करके उसे ब्लेकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किर लिया. पीड़िता के पिता ने नामजद आरोपी के खिलाफ सैपऊ थाने में मामला दर्ज कराया था.

Police arrested the rape accused

धौलपुर.जिले की सदर थाना पुलिस ने नाबलिग लड़की के नहाने के फोटो शेयर करके उसे ब्लेकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सदर थाना प्रभारी बाबूलाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि सैपऊ थाना इलाके के एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ 2 वर्ष पहले घर के अंदर नहाने का फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. सैपऊ पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (ग) 376, 506 व 66 (3) सहित आईटी एक्ट 5 (6), 6 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच सदर थाना पुलिस को सौंपी थी.

पढ़ेंःधौलपुर: 20 साल पुराने हत्याकांड मामले में 4 दोषियों को आजीवन कारावास

पुलिस ने आरोपी लवकुश पुत्र रामबीर ठाकुर निवासी तसीमों को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया. जहां से आरोपी का पीसी रिमांड पर लिया गया है. आरोपी लवकुश पीड़िता के ताऊ के लड़के के साथ टोल पर नौकरी करता था. जिसके चलते आरोपी युवक का पीड़िता के घर पर आना जाना लगा रहता था. घटना के दिन पीड़िता अपने घर के खुले बाथरूम में नहा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसका फोटो खींच लिया और डरा धमका कर दुष्कर्म किया.आरोपी ने फोटो वायरल करने की भी धमकी दी.

पढ़ेंः धौलपुर के राम सागर बांध में डूबने से चौकीदार की हुई मौत

पुलिस ने बताया कि 29 जुलाई 2019 को उसके परिवार वाले उसकी सगाई मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में करके आए थे. आरोपी युवक ने उसके होने वाले पति को खींचे गए फोटो दिखाकर उसकी सगाई तुड़वा दी. सगाई टूटने से पीड़िता गहरे सदमे में चली गई थी. पीड़िता ने अपने पिता के साथ आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details