राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गोलीकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा...

धौलपुर के राजाखेड़ा में बीते 19 जुलाई को दो पक्षों में हुए आपसी विवाद में दूसरे पक्ष के 6 लोग घायल हो गए थे. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 26, 2020, 12:37 PM IST

दो पक्षों में विवाद का आरोपी गिरफ्तार, Accused of dispute between two parties arrested
दो पक्षों में विवाद का आरोपी गिरफ्तार

राजाखेड़ा (धौलपुर).क्षेत्र के दिहौली थाना क्षेत्र के गांव हरकंद का पुरा में गत दिनों दो पक्षों के मध्य हुए विवाद में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दूसरे पक्ष के करीब 6 लोगों को गोली के छर्रे से घायल कर दिया गया था. ऐसे में पुलिस ने इस मामले में घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

दिहौली थानाधिकारी अभिजीत मीणा ने संबंधित मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 19 जुलाई को दिहौली थाना क्षेत्र के हरकंद का पुरा में दो पक्षों के मध्य विवाद हो गया था. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें गोली के छर्रे लगने से 6 व्यक्ति घायल हो गए थे. जिनमें से दो को गंभीर हालत में इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया था.

पुलिस ने बताया कि मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से रिपोर्ट पेश होने पर फायरिंग की घटना को जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन सिंह मीणा के सुपरविजन में मामले को गहनता से अनुसंधान करने हेतु निर्देशित किया गया.

पढ़ेंःLIVE : पायलट गुट के नाराज विधायकों के घर जाएंगे NSUI कार्यकर्ता

घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी अभिजीत कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई. इसके फलस्वरूप पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर पूर्व में भी थाना दिहौली पर तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं पुलिस द्वारा आरोपी से घटना के संबंध में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details