राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 31, 2021, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुलिस ने कार से बरामद की 12 पेटी अवैध शराब, तस्कर गिरफ्तार

धौलपुर की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने रविवार रात नाकाबंदी के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने होंडा कार पर रखी 12 पेटी अवैध शराब की बरामद की है. थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी पूछताछ की जा रही है. उससे शराब तस्करी के ठिकानों की जानकारी हासिल की जा रही है.

dholpur crime news,  शराब तस्कर गिरफ्तार
धौलपुर में शराब तस्कर गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने रविवार रात नाकाबंदी के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने होंडा कार पर रखी 12 पेटी अवैध शराब की बरामद की है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. पुलिस अब शराब तस्करी के ठिकानों की जानकारी जुटा रही है.

पढ़ें:सोशल साइट्स पर लड़कियां सप्लाई करने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर शराब तस्कर एवं मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर तस्करों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया रविवार रात थाना इलाके के एनएच 11b पर खानपुर मीणा मोड पर नाकाबंदी कराई गई थी. नाकाबंदी के दौरान स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली होंडा कार में अवैध शराब बिक्री के लिए तस्कर ले जा रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी को और सघन किया गया. हाईवे पर अवरोधक लगाकर होंडा कार को पुलिस ने रुकवा लिया. कार के अंदर 12 पेटी रॉयल क्लासिक व्हिस्की ब्रांड की बरामद हुई है.

धौलपुर में शराब तस्कर गिरफ्तार

पढ़ें:जैसलमेर: पॉवर कंपनी की साइट पर सुरक्षाकर्मियों से की मारपीट, 4 लोग घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पुलिस ने भरतपुर के रहने वाले 38 वर्षीय आरोपी महावीर पुत्र प्रेम सिंह को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया शराब तस्कर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. उससे शराब तस्करी के ठिकानों की जानकारी हासिल की जा रही है. जांच के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details