राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धारा सिंह हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार...315 बोर का देसी कट्टा भी  बरामद

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना पुलिस ने लायकपुरा गांव में करीब एक सप्ताह पहले हुए मृतक धारा सिंह हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही आरोपी के घर से 315 बोर के देसी कट्टे को भी बरामद किया है.

By

Published : Sep 22, 2019, 5:02 AM IST

Dhara Singh murder case, Bari news, धौलपुर खबर

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी सदर थाना पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई मृतक धारा सिंह हत्याकांड के आरोप में फरार चल रहे आरोपियों में से एक आरोपी को मुगलपुरा के जंगल से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर आरोपी के घर से एक अवैध 315 बोर देसी कट्टे को बरामद किया है.

धारा सिंह हत्याकांड का एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी देते हुए बाड़ी सदर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को एक आरोपी बजरंग पुत्र रामवीर गुर्जर निवासी छिंगा का अड्डा, अतिराज का पुरा थाना कंचनपुर को कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर भोलापुरा गांव के पास मुगलपुरा गांव के जंगल से गिरफ्तार किया.

पढ़ें- 'हाउडी मोदी' पीएम मोदी का होगा गर्मजोशी से स्वागत: पूर्व राजनयिक एनएन झा

बता दें कि शनिवार को न्यायालय में पेश करने के बाद दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया है. आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि एक अवैध 315 बोर का देसी कट्टा उसके घर एक बक्से में रखे होने की बात बताई. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक देसी कट्टे को भी बरामद कर लिया है.

पढ़ें- कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे 'अयोग्य' : थरूर

गौरतलब है कि बीते 14 सितंबर को रात्रि करीब 11 बजे अपनी ससुराल गांव लायक पुरा में मुंबई से मजदूरी कर 3 दिन पूर्व अपने बीवी बच्चों से मिलने पहुंचे 28 वर्षीय युवक धारा सिंह पुत्र दीवान सिंह गुर्जर निवासी गांव छिंगा का अड्डा,अतिराज का पुरा थाना कंचनपुर को पुरानी रंजिश को लेकर गोली मार दी थी. जिसको लेकर मृतक धारा सिंह के बड़े भाई बेताल सिंह ने करीब 12 से अधिक आरोपियों के खिलाफ बाड़ी सदर थाने में नाम दर्ज मामला दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details