राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः अवैध हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार, मामला दर्ज

धौलपुर के कंचनपुर थाना पुलिस ने आगामी राज चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत अवैध हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. वहीं बदमाश के खिलाफ कंचनपुर पुलिस थाने में अवैध हथियार रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, बदमाश से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jan 12, 2020, 6:43 PM IST

dholpur news, rajasthan news,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज, बदमाश को किया गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध हथियार, अवैध हथियार के साथ एक बदमाश
बदमाश को किया गिरफ्तार

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की ओर से आगामी चुनावों को मद्देनजर रखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देशन में बदमाशों के धड़-पकड़ हेतु अभियान चलाए जा रहे हैं. जिसके अंतर्गत कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस का मानना है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान कई मामलों का खुलासा हो सकता है. वहीं बदमाशों के खिलाफ आगे भी अभियान जारी रहेगा.

अवैध हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

थाना अधिकारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में आगामी राज चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए संजय पुत्र राम अवतार उर्फ औतार गुर्जर उम्र 37 वर्ष को गिरफ्तार किया है.

ढ़ेंः राजस्थान में शुरू हुई 'कमिश्नर की क्लास' योजना, युवाओं को पढ़ाएंगे ब्यूरोक्रेट

बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि बदमाश संजय गुर्जर की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक देसी कट्टा 315 बोर मय एक जिंदा कारतूस 315 बोर पुलिस ने बरामद की है. उन्होंने बताया कि बदमाश के खिलाफ कंचनपुर पुलिस थाने में अवैध हथियार रखने के आरोप में धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बदमाश से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details