राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: सर्राफा व्यापारी से लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग के 4 लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jun 18, 2020, 10:43 PM IST

धौलपुर जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इन चारों लुटेरों ने 4 महीने पहले एक सर्राफा व्यापारी से आभूषणों से भरा बैग, लैपटॉप, और 40 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि बदमाश दिल्ली, नोएडा, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

Dholpur news,  Rajasthan News,  Four robbers arrested in Dholpur,  Four robbers of interstate gang arrested
अंतरराज्यीय गैंग के 4 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की निहालगंज थाना पुलिस ने 4 माह पुराने लूट के मामले का पर्दाफाश किया है. शहर के संतर रोड पर सर्राफा व्यापारी के साथ बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने आभूषणों से भरे बैग और 40 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने गुरुवार देर शाम कार्यवाही करते हुए अंतरराज्यीय गैंग के चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस ने लुटेरों से पूछताछ शुरू कर दी है

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया शहर के निहालगंज थाना इलाके के संतर रोड से करीब 4 महीने पहले सर्राफा व्यापारी दुकान को बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवक हथियारों से लैस होकर पहुंचे और सर्राफा व्यापारी के हाथ से आभूषणों का भरा बैग, लैपटॉप और 40 हजार की नगदी लूट ली थी. पुलिस ने बताया बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से रैकी कर वारदात को अंजाम दिया था.

पढ़ें:केंद्रीय मंत्री शेखावत की शिकायत पर CBI ने किया RS फाउंडेशन का भंडाफोड़

बदमाश शहर में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए थे. प्रकरण में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने गुरुवार देर शाम अन्य वारदात की साजिश रचते हुए शातिर बदमाश श्याम उर्फ राम अवतार, सतीश, हरिया उर्फ सुनील, सौरभ को गिरफ्तार किया है. गुरुवार देर शाम चारों बदमाश शहर के दीपा रेडीमेड स्टोर के सामने वारदात को अंजाम देने की साजिश बना रहे थे. तभी पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि बदमाश दिल्ली, नोएडा, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने लुटेरों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया पूछताछ में कई बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details