राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बाड़ी में पुलिस ने कुख्यात डकैतों को रसद सामग्री सप्लाई करने वाले 3 लोगों को किया गिरफ्तार

धौलपुर में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने 'दस्यु मुक्त बीहड़, दस्यु मुक्त डॉग' अभियान के तहत कुख्यात डकैत राम विलास और भारत गुर्जर गैंग के सदस्यों को हथियार और रसद सामग्री सप्लाई करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 315 बोर के 10 जिंदा कारतूसों के साथ ही रसद सामग्री भी जब्त की गई है.

By

Published : Apr 24, 2020, 11:28 AM IST

डकैतों की रसद सामग्री, Dholpur News
धौलपुर में डकैतों को रसद सामग्री सप्लाई करने वाले गिरफ्तार

बाड़ी(धौलपुर). 'दस्यु मुक्त बीहड़, दस्यु मुक्त डॉग' अभियान के तहत बाड़ी सदर थाना पुलिस ने राज्य स्तरीय टॉप टेन में शामिल कुख्यात डकैत राम विलास और भारत गुर्जर गैंग के सदस्यों को हथियार और रसद सामग्री सप्लाई करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सर्किल ऑफिसर राजेंद्र सिंह डागुर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा के निर्देशन में सदर थानाधिकारी योगेंद्र सिंह राजाव के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने ये कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की है. कार्रवाई करते हुए मुगलपुरा के लटीला बाबा के मंदिर से राज्य स्तरीय टॉप-10 में शामिल कुख्यात डकैत रामविलास और भारत गुर्जर गैंग को हथियार और रसद सामग्री सप्लाई करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इनमें एक रवि उर्फ रविन्द्र (पुत्र-लालसिंह गुर्जर, निवासी- अतराजपुरा की खिरकारी गांव, दूसरा जीतू उर्फ जीतेंद्र (पुत्र-फद्दी गुर्जर, निवासी- मुगलपुरा) और तीसरा ऋषी उर्फ ऋषीकेश (पुत्र-बहादुर सिंह गुर्जर, निवासी- अतराजपुरा) है.

धौलपुर में डकैतों को रसद सामग्री सप्लाई करने वाले गिरफ्तार

पढ़ें:जयपुर: लॉकडाउन केे दौरान शराब माफिया एक्टिव, 5 दिनों में 25 मामले दर्ज, 30 से ज्यादा गिरफ्तारी


सर्किल ऑफिसर के मुताबिक हाल गुम्मट पुलिस चौकी के सामने तीनों को घेराबंदी कर कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 315 बोर के 10 जिंदा कारतूसों के साथ ही रसद सामग्री जब्त किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 216ए, 120बी, 11 आरडीए एक्ट और 3/25 आर्म एक्ट में मामला दर्ज किया है. वहीं, उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पुलिस मामले में गहनता से तफ्तीश कर रही है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान राज्य स्तरीय टॉप-10 में शामिल कुख्यात डकैतों के मुख्य ठिकानों, संपर्क सूत्रों, आवागमन के रास्तों और अन्य साथियों के साथ ही शरण दाताओं के संबंध में खुलासे की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details