राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः पुलिस ने देसी तमंचे के साथ 2 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

धौलपुर के राजाखेड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देसी तमंचे के साथ 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

By

Published : Jan 9, 2020, 7:58 PM IST

Two vicious miscreants arrested along with Desi Tanche, dholpur news, धौलपुर न्यूज
देसी तमंचे के साथ 2 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इलाके से मुखबिर की सूचना पर दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने अवैध 315 बोर का देसी तमंचा के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. दोनों बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया.

देसी तमंचे के साथ 2 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

बता दें, कि राजाखेड़ा थाने के पुलिस उप निरीक्षक अभिजीत सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश में पंचायत चुनाव को देखते हुए बदमाशों अपराधियों और डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस द्वारा पंचायत चुनाव को प्रभावित करने वाले अपराधियों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है.

पढ़ेंःदारा एनकाउंटर में बरी हुए आरोपी पर फिर से केस दर्ज करने के आदेश, जाने दारा एनकाउंटर की पूरी कहानी...

वहीं राजाखेड़ा थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी दो बदमाश इलाके में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बदमाश अनिल और राजकपूर को थाना इलाके से दबोच लिया. बदमाशों के कब्जे से अवैध 315 बोर का देसी तमंचा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिए. दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. जो इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details