राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में पैरा टीचर्स का कार्य बहिष्कार जारी...कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

धौलपुर में पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षक दो दिन से कार्य बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अल्प संख्यक कार्यालय परिसर में शासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. साथ ही मौजूदा सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 6:58 PM IST

धौलपुर में पैरा टीचर्स का कार्य बहिष्कार

धौलपुर.पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षक दो दिन से कार्य बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.आज भी पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षको ने अल्पसंख्यक कार्यालय परिसर में गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है.

धौलपुर में पैरा टीचर्स का कार्य बहिष्कार

विरोध कर रहे पैरा टीचर्स और मदरसा शिक्षकों ने का कहना है कि प्रदेश सरकार उन्हें स्थाई करने वादे से मुकर रही है. सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने उन्हें नियमित करने का वादा किया था. मदरसा और पैरा टीचर्स का कहना है कि मांग पूरी नहीं होने से वे आहत हैं. जिसके चलते उन्होंने विरोध शुरू किया है.

शिक्षकों ने कहा कि अगर सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो जल्द सड़क पर प्रदर्शन करेंगे. पिछले दो दिनों से लगातार पूरे राजस्थान के 33 जिलों में पैरा टीचर्स और मदरसा पैरा टीचर्स धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसके चलते हजारों की तादाद में मदरसे के छात्रों का भविष्य अंधकार में आ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details