राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 15, 2019, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

एक और चिटफंड कंपनी के झांसे में आए लोग, लाखों की ठगी का आरोप

एक दर्जन से अधिक लोगों ने बिग फ्यूचर कंपनी के खिलाफ पुलिस को लिखित में शिकायत दी है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पीड़ितों ने दर्ज कराई शिकायत

धौलपुर. शहर के कोतवाली थाना इलाके के भामतीपुरा मोहल्ले में धन दोगुना करने का लालच देकर ठगी करने का मामला सामने आया है. बिग फ्यूचर चिटफंड कम्पनी पर आरोप है कि महिला पुरुषों को लालच देकर लाखों रुपये की ठगी की गई है. पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित महेश चंद ने बताया कि भामतीपुरा स्थित बिग फ्यूचर कम्पनी के संचालक ने धन दोगुना करने का लालच देकर एफडी कराई थी.

एक और कंपनी पर लगा ठगी का आरोप

पुलिस ने प्रारंभ की जांच

लेकिन सभी ग्राहकों का समय पूरा होने पर कम्पनी के लोगों से बात की तो कुछ दिनों तक टालमटोल करते रहे. लेकिन जब पीड़ितों ने बिग फ्यूचर कंपनी के कर्मचारियों पर दबाव बनाने की कोशिश की तो गाली गलौज कर बदतमीजी करने लगे. मौजूदा समय में बिग फ्यूचर कम्पनी के कर्मचारी ऑफिस से ताला बंद कर फरार हो गए है. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने मेहनत की कमाई इकट्ठा कर बिग फ्यूचर कंपनी को सौंपी थी. लेकिन कंपनी ने उनके साथ धोखा किया है. पुलिस ने शिकायत लेकर जानकारी की तो कम्पनी का ऑफिस बंद पाया गया है. मामले को लेकर कोतवाली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details