राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : बाड़ी थाना पुलिस ने एक धारदार हथियार के साथ युवक को किया गिरफ्तार

धौलपुर के बाड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था.

By

Published : Jul 31, 2019, 4:45 PM IST

one man arrested due to  have a Sharp weapon

धौलपुर. जिले के बाड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था. पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए किसी बड़ी वारदात को होने से रोक दिया.

धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक युवक को किया गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने युवक के पास से एक अवैध धारदार हथियार को बरामद किया है. युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

धारदार हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के एएसआई श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में जिले को अपराध मुक्त बनाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय के सामने वाली गली से वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे 19 वर्षीय लवकुश गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण पर चला डंडा...सड़क-फुटपाथ तक फैले टिन-टप्पर सब हटाए

तलाशी के दौरान लवकुश गुर्जर के पास से एक धारदार हथियार भी बरामद किया गया है. जिस पर थाना पुलिस ने धारा 4/25 आर्म्स एक्ट में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी लवकुश जो कि गांव इब्राहिमपुर का रहने वाला है. उसको थाना सदर बाड़ी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details